• (Android) Magic Rush: Heroes अधिक संसाधन धोखा देती है

    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Magic Rush: Heroes ANDROID ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Magic Rush: Heroes IOS ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ अधिक संसाधन धोखा देती है ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ Magic Rush: Heroes 2022 version ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------

    यहां दो किंवदंतियों के अलावा एक किंवदंती प्राप्त करना मुश्किल है, जो मुझे दुकानों में मिल सकती है। इसके अलावा मैं 2018 से इस खेल को खेल रहा हूं और अभी भी मैं 90+ के स्तर तक नहीं पहुंचा हूं क्योंकि इसे ऊपर ले जाना कठिन था। इन वजहों से मैंने दो स्टार दिए। मुझे आशा है कि आप लोग इसे बेहतर बनाएंगे।

    बहुत ही अच्छा गेम

    2 सितारे क्योंकि मुझे खेल और सभी एनिमेशन पसंद हैं, लेकिन लेकिन... यदि आप इस खेल में भुगतान करने को तैयार नहीं हैं तो आपको उस स्थान तक पहुंचने में वर्षों लगेंगे जहां भुगतान करने वाले लोग हफ्तों या महीनों के भीतर पहुंच जाते हैं। उन्हें बहुत सारे लाभ के साथ वीआईपी खाते मिलते हैं, जैसे कि सुपर रेयर कैरेक्टर आदि। मेरा विश्वास करो, मैं इस गेम को 5 साल से खेल रहा हूं। आप कह सकते हैं कि क्यों नहीं छोड़ दिया, ठीक है क्योंकि इन वर्षों में मैंने अपने कई किरदार विकसित किए हैं और मैं इसे खोना नहीं चाहता। तो अंत में आप इसमें फंस जाते हैं।

    वास्तव में महान खेल।सरल और सुखद। मुझे अब तक उबाऊ नहीं बना रहा। मैंने यह गेम 2015 से अब तक खेला है। चिकनी ग्राफिक और शांत चरित्र डिजाइन और विभिन्न विशेषताएं जिन्हें हमें नायकों की शक्ति बढ़ाने के लिए पूरा करना होगा। और मुझे यह सुविधा भी पसंद है कि हम एक और खिलाड़ी महल को जला सकते हैं खेलते रहें और जादू की भीड़ टीम का समर्थन करें।

    नौसिखिया मित्रवत नहीं। मैं इस खेल से प्यार करता था लेकिन अब इससे कोई लेना-देना नहीं है। लगभग सभी संसाधनों पर बड़े राज्यों का कब्जा है और वे छोटे राज्यों को जीतते रहते हैं।

    बहुत जीडी ऐप। इसे डाउनलोड करें♈♈✔✔

    सबसे अच्छा खेल

    नायकों की आवाज मोबाइल किंवदंतियों के साहसिक कार्य पर है (उनमें से कुछ)

    अचानक यह मोबाइल नेटवर्क पर कनेक्ट नहीं होता है। अजीब। पहले यह समस्या नहीं थी।

    सुपर बेस्ट गेम plz इसका परीक्षण करें

    खेल बहुत अनुचित है। मैं इसे हर दिन 6 साल से खेल रहा हूं, लेकिन अब मैंने अनइंस्टॉल करने का फैसला किया है। यदि आप इस खेल को खेलते हैं तो बहुत समय बर्बाद करने के लिए तैयार रहें। मैं विभिन्न तकनीकों को उन्नत करने में सक्षम होने के लिए कई प्रकार के संसाधन हफ्तों से एकत्र कर रहा था। फिर पाँच मिनट में एक उच्च स्तर ने मुझ पर दो खातों से हमला किया और मेरे सारे संसाधन ले लिए। हमले से पहले जहां मैं था, उसी जगह ठीक होने में हफ्तों लग जाएंगे। बहुत अनुचित लगता है, इसलिए मैंने इसे खेलना बंद करने का फैसला किया।

    अब तक का सबसे अच्छा खेल आपको एक और काम करना चाहिए कि वीआईपी खरीदारी असली पैसे से नहीं होनी चाहिए और जो रत्न हमें खोजों, घटनाओं आदि से मिलते हैं, वे वीआईपी को बढ़ा सकते हैं, इसलिए कृपया मेरी तारीफ से दुखी न हों और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें जो आप कर सकते हैं इस खेल में मेरे सपने सच हैं।

    बहुत अच्छा खेल

    विभिन्न स्तरों से रनों के मालिक होने के बाद भी नायकों पर रनों का उपयोग नहीं कर सकते। दुश्मन मजबूत होने के कारण आगे नहीं बढ़ सकता और मैं अपने नायकों को मजबूत बनाने के लिए दौड़ने से लैस नहीं कर पा रहा हूं। मेरी प्रगति संघर्ष कर रही है। अलग-अलग अध्यायों के मालिक होने के बाद भी अगर आप उन्हें लैस नहीं कर सकते तो रनों का क्या फायदा!?? कृपया जल्द से जल्द बग्स को ठीक करें।

    खेल इतना मजेदार नहीं है कि आपको फेसबुक लॉगिन को ठीक करने की आवश्यकता है

    मेरे लिए ठीक है।

    यदि आप मुझे मानचित्र से बाहर निकालना बंद कर सकते हैं क्योंकि आपके सिस्टम में मेरी प्लेस्टाइल (अभियान पूर्ण बनाम नायक स्तर) के साथ कुछ समस्या है जो कि बहुत अच्छा होगा। यह तीसरी या चौथी बार है और मैं इसे खत्म कर चुका हूं।

    बहुत ही अच्छा गेम

    मुझे आशा है कि आपके पास 30 दिनों का भी लॉग इन होगा और 25 को एक हीरो मिलेगा और 30 दिन को एक महान नायक मिलेगा, वह है …… अतुल्य खेल ...... यह मजेदार होगा क्योंकि सभी हमें लकी स्पिन मिस्ट्री बॉक्स जैसे लकी स्पिन मिस्ट्री बॉक्स में 3000 रत्नों के लिए फव्वारा पाने के लिए हीरे की जरूरत है और यह इस लायक होगा कि हमें एक हीरो की भी जरूरत है और साथ ही आपको रत्नों के लिए इतने पैसे की जरूरत है और अगर यह बिक्री के लिए है तो यह भी 340 डॉलर की तरह है अगर बिक्री नहीं है और बिक्री के लिए 220 डॉलर भी!? जैसे कैसी धरती है यह खरीद

    यह खेल बहुत अच्छा है !! लेकिन इस नए संस्करण में मैं इस खेल को नहीं खेल सकता... पिछली बार जब मैं खेल रहा था, तो यह ठीक से काम कर रहा है... लेकिन यह नया संस्करण मैं इस खेल को नहीं खेल सकता... मुझे नहीं पता।

    मेरा गेम ओपन नहीं हो रहा है........

    आप 3 या 4 बार गेम की शैली क्यों बदलते हैं, मैं भ्रमित हूं

    खेल कुल मिलाकर महान, अच्छा समय हत्यारा और सब कुछ है। लेकिन मेरे पास खेल को बेहतर बनाने के लिए कुछ सुझाव हैं :)। पहला हीरो सोलस्टोन है, मुझे उम्मीद है कि "आइलैंड क्रूसेड" और "वॉर गार्जियन" जैसे खेल के क्षेत्रों में उन नायकों को बदल सकते हैं जिन्हें वॉर गार्जियन पर और पर सोलस्टोन खरीदा जा सकता है, मुझे आशा है कि हीरो सोलस्टोन खरीद सकते हैं। (खराब अंग्रेजी के लिए खेद है) बस इतना ही, धन्यवाद !!

    Magic Rush: Heroes Role Playing qxa

    न बोर्ड

    मेरा यहां फेसबुक पर एक पुराना खाता हुआ करता था और जब मैं इसमें लॉग इन करने का प्रयास करता हूं, तो यह कहता है "खाता पहले से ही किसी अन्य डिवाइस से जुड़ा हुआ है" या उसके करीब कुछ, क्या आप मेरी मदद कर सकते हैं?

    Real Cake Maker 3D Bakery உருவகப்படுத்துதல் tkk

    अच्छा खेल है

    पुराने खिलाड़ियों के लिए कुछ पुरस्कार दें, शायद एक महान नायक या कुछ 10k रत्नों के लिए, जिन्होंने इस खेल को खेलने में 4-5 साल से अधिक समय बिताया है, अगर आप वफादार सक्रिय खिलाड़ियों को पुरस्कृत नहीं करने जा रहे हैं तो क्या फायदा।

    マジックラッシュ (Magic Rush: Heroes) ロールプレイング jmct

    हर 5 मिनट में मुझे लात मारता रहता है

    यह आपके समय का निवेश करने के लिए एक अच्छा गेम है और हेरोस वास्तव में बहुत अच्छे थे मुझे अगली पीढ़ी के लिए यह गेम पसंद है

    बस उस फीनिक्स घटना को पहले ही वापस दे दो !!

    मुझे यह गेम बहुत पसंद है लेकिन कृपया कुछ लीजेंड हीरो को फ्री कर दें और वीआईपी 0 खिलाड़ियों के रनों को इकट्ठा करना बहुत मुश्किल है लियोन और स्लिमर किंग उनकी क्षमता और शक्ति के कारण आम हो रहे हैं कृपया इसके बारे में कुछ करें।

    हे देवताओं! दुर्भाग्य से आखिरी अपडेट के साथ, गेम शुरू होने पर क्रैश हो जाता है, अगर आप इसे ठीक करते हैं तो यह बहुत मददगार होगा, धन्यवाद!

    फोन टूट गया। प्रगति वापस नहीं मिल सकती। भले ही फेसबुक से जुड़ा हो

    अगर मैं वास्तव में इसे खेल सकता हूं तो मुझे यह अच्छा लगेगा ... मुझे पिछली लोडिंग स्क्रीन नहीं मिल सकती है। यह हर बार 80% पर रुकता है।

    खेल पर जीतने के लिए भुगतान इतना समस्याग्रस्त है कि आपको एक व्यक्ति पर हमला करने के खिलाफ लगभग पूर्ण गिल्ड की रक्षा करनी होगी।

    कुछ एक्सप को बढ़ावा देने की आवश्यकता है क्योंकि उच्च सैन्य स्तर तक पहुंचने के लिए वीआईपी 0 खिलाड़ी उपलब्ध नहीं हैं और सहनशक्ति 80 होनी चाहिए

    यह जीतने के लिए बहुत भुगतान है लेकिन quests और क्षेत्र से रत्न प्राप्त करना बहुत आसान है। और अगर आप उन रत्नों को अच्छी तरह से चाहने वाले मणि चेस्ट के साथ जोड़ देते हैं तो खेल में आगे बढ़ना बहुत आसान है

    Magic Rush: Heroes Rol Oyunu tql

    जब मैं गेम खोलता हूं तो यह शुरू हो जाता है फिर मैं bsnl नेटवर्क के साथ गेम खोलता हूं यह शुरू होता है और यह jio नेटवर्क में काम नहीं करता है कृपया इसे ठीक करें यह हर मोबाइल के साथ समस्या है

    बदसूरत अक्षर

    Magic Rush: Heroes Rollimängud suiy

    वास्तव में अच्छा खेल है और कुछ नायक मोबाइल किंवदंतियों के नायकों की तरह दिखते हैं, लेकिन कुल मिलाकर ग्राफिक्स, डिजाइन, खेल शैली और यांत्रिकी वास्तव में अन्य भूमिका निभाने वाले खेलों के लिए बहुत अद्भुत हैं, इसलिए मेरे लिए यह मोबाइल किंवदंतियों के बाद अब तक मेरे पसंदीदा खेलों में से एक है, और मुझे लगता है कि इसे और अधिक नायकों और अधिक मुक्त नायकों की आवश्यकता है


  • Commentaires

    Aucun commentaire pour le moment

    Suivre le flux RSS des commentaires


    Ajouter un commentaire

    Nom / Pseudo :

    E-mail (facultatif) :

    Site Web (facultatif) :

    Commentaire :